पुलिस के हत्थे चढ़े पैट्रोल पम्प पर हुई चोरी के आरोपी, अन्य सामान किया बरामद

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 09:24 AM (IST)

करनाल (ब्यूरो) : 7 व 8 नवम्बर की रात को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गुरुनानक फिलिंग स्टेशन नियर भारतीय स्टेट बैंक निसिंग में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें आरोपियों द्वारा एक महंगी कुर्सी व पैट्रोल पम्प पर उपयोग की जाने वाली बैटरी चोरी की गई थी। इस संबंध में 8 नवम्बर को पैट्रोल पम्प मालिक मंजीत सिंह निवासी कप्तान कॉलोनी निसिंग के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना निसिंग में मामला दर्ज किया गया था।

मामले की जांच मुख्य सिपाही कुलदीप सिंह थाना निसिंग करनाल को सौंपी गई। इस दौरान 9 नवम्बर को गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपी रिंकू निवासी गुल्लरपुर रोड निसिंग को आरोपी के घर से गिरफ्तार कर चोरी की गई कुर्सी बरामद की गई। पूछताछ दौरान आरोपी ने अपने दूसरे साथी गुरजीत सिंह निवासी डेरा पक्का खेड़ा मोड़ गांव प्योंत के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात का खुलासा किया।

आरोपी रिंकू के खिलाफ पहले भी मोबाइल चोरी व एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं, जिनकी आरोपी सजा काट चुका है। रिंकू को 10 नवम्बर को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया व आरोपी गुरजीत को 11 नवम्बर को डेरा पक्का खेड़ा मोड़ से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से चोरी की गई बैटरी बरामद कर उसे गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे जिला जेल भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static