पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार, शौंक पूरे करने के लिए करते थे चोरी

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 03:22 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की 5 मोटरसाइकिलें बरामद की है। मोटरसाइकिल चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है। गिरफ्तार आरोपियों में से नाबालिग आरोपी को पहले ही जूनाइल कस्टडी में भेजा जा चुका है। वहीं अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड हासिल करने का प्रयास पुलिस कर रही है। 

PunjabKesari

डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ शहर में लगातार मोटरसाइकिल चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। साल 2022 में ही अब तक करीब 100 से ज्यादा मोटरसाइकिल बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र से चोरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 12 मई को चेकिंग के लिए एक युवक को रुकवाया था। जिसके पास मोटरसाइकिल के कागजात नहीं थे। युवक से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने कोर्ट कंपलेक्स के पास से चुराई थी। बाद में उसी की निशानदेही पर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से भी चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई। आरोपियों ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह अपने शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। 

आरोपियों ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद वह 8-10 हजार रुपए में बेच देते थे। इसे बेचने के बाद मिले पैसे से महंगे कपड़े और महंगे जूते खरीदते थे। पकड़े गए आरोपियों में से दो बहादुरगढ़ के मांडोठी गांव के रहने वाले हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static