2 बाइक सवारों को कुचलने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, CCTV में कैद हुई थी घटना

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 11:36 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर में कार चालक द्वारा दो बाइक सवारों को कुचलने की घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बाइक सवार दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी और यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के मॉडल टाउन में हुई इस घटना के बाद जहां मृतकों के परिजन आरोपी व कार को ढूंढने में पूरी रात लगे रहे। वही उन्हें इसमें उस समय कामयाबी मिली जब गाड़ी एक रिसोर्ट के बाहर खड़ी मिली। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए विभिन्न टीमों का गठन करके गाड़ी चालक को गिरफ्तार किया और गाड़ी को कब्जे में लिया। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। 

PunjabKesari

मृतक के परिजनों का आरोप है कि गाड़ी को कम आयु का युवक चला रहा था और उसने शराब पी रखी थी। जिसके चलते गाड़ी बेकाबू हो गई जबकि बाइक सवारों ने इस गाड़ी को आते देख ब्रेक मारकर बाइक रोक ली थी। इसके बाद कार चालक ने दोनों को टक्कर मार कर कुचल दिया। 

थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static