22 साल से फरार चल रहे बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 04:46 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): 22 साल से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को थाना सारन पुलिस ने पलवल से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सारन प्रभारी इंस्पेक्टर शैफुद्दीन ने वर्ष 1998 में बलात्कार के आरोप में जमानत से फरार चल रहे आरोपी साकिर खान को गाँव उटावड़, जिला पलवल से गिरफ्तार किया गया है। 

वर्ष 1998 में आरोपी साकिर के ऊपर बलात्कार का मुकदमा एनआईटी थाना जोकि अब थाना सारन में है, दर्ज किया गया था जिसमें उसे 5 साल की सजा हुई थी, इसके खिलाफ आरोपी ने हाईकोर्ट चंडीगढ़ में केस किया हुआ था, जिसमें आरोपी को जमानत मिल गई थी। जमानत पर आने के पश्चात् आरोपी साकिर जेल वापिस नहीं गया और फरार हो गया। आरोपी पिछले 15 सालों से फरार चल रहा था और उसके खिलाफ फरीदाबाद की अदालत से रि-अरेस्ट वारंट भी जारी किए जा चुके थे। आरोपी साकिर खान पुत्र बन्नू खान, नंगला एनक्लेव, बढ़ाना चौक एनआईटी फरीदाबाद का रहने वाला है। 

थाना सारन प्रभारी इंस्पेक्टर शैफुद्दीन को सूचना मिली थी कि आरोपी पलवल जिले के उटावड़ गांव में छुपा हुआ है। थाना सारन प्रभारी इंस्पेक्टर शैफुद्दीन, पुलिस चौकी प्रभारी सब- इंस्पेक्टर सुरेन्द्र व उनकी टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना पर कड़ी मशक्कत व तलाश के पश्चात आरोपी को गांव उटावड़ जिला पलवल से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे नीमका जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static