हत्या मामले में पुलिस ने बर्खास्त फौजी को किया काबू, रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 03:01 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल के होडल थाना क्षेत्र अंतर्गत चार दिन पहले पुरानी रंजिश के चलते 23 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने बर्खास्त फौजी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस का कहना है कि आज आरोपी को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग किए गए अवैध हथियार को भी बरामद किया जाएगा।

जांच अधिकारी जंगशेर सिंह ने बताया कि गत 20 दिसंबर को गांव गोढोता में गांव निवासी दिनेश की राहुल नामक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। वीरवार की देर शाम करीब 7 बजे उन्हें सूचना मिली कि दिनेश नामक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी राहुल गोढोता चौक पर मौजूद है। जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। 

सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर दबिश दी और आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी राहुल की मृतक दिनेश से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही थी। जिसके चलते उसने मृतक दिनेश की गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी राहुल एक पूर्व फौजी है। जिसे लड़ाई-झग़डे के मामले में फ़ौज से करीब डेढ़ साल पहले बर्खास्त कर दिया गया था। मृतक दिनेश भी अपराधी किस्म का लड़का था। जिस पर पर हत्या, लूट व आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static