बलराज हत्याकांड के तीनों आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश को लेकर किया था मर्डर

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 04:23 PM (IST)

कैथल (जोगिंद्र कुंडू) : कैथल पुलिस ने मर्डर मामले में सफलता हासिल करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 6 नवंबर को पूंडरी निवासी बलराज का किडनैप किया गया था, जो सीसीटीवी कैमरे व वायरल विडियो में तस्वीरों में दिखाई दिया। वहीं 7 नवंबर को बलराज का शव करनाल जिले के पियोंत गांव की ड्रेन में तैरता हुआ पाया गया।

एसपी कैथल शशांक कुमार सावन व आईपीएस अधिकारी हिमाद्री कौशिक ने प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि 6 नवंबर को बलराज का किडनैप हुआ था और 7 नवंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई गई थी वहीं 7 नवंबर को ही उसका शव ड्रेन में तैरता हुआ पाया गया। सीआईए पुलिस व अंडर ट्रेनिंग आईपीएस अधिकारी हिमाद्री कौशिक के सफल प्रयासों से इस मर्डर मामले में तीन आरोपियों को एक गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। इन्वेस्टिगेशन में आरोपियों ने दो और लोगों को इस मर्डर में शामिल होना बताया गया है।

फिलहाल उनको भी पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन के लिए गिरफ्तार किया है। इस पूरे मर्डर के पीछे मृतक के चाचा वह इन आरोपियों की आपसी कहासुनी कुछ दिन पहले हुई थी। जिसको लेकर तकरार भी हुई थी। इसी रंजिश के चलते उन्होंने बलराज का मर्डर किया। तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया है तथा मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static