पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब से भरा कंटेनर, 655 पेटियां जब्त, 4 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 05:15 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : सिरसा सीआईए स्टाफ टीम ने अवैध रूप से कंटेनर में भरकर तस्करी कर पंजाब से हरियाणा के चरखी दादरी ले जाई जा रही 655 पेटी शराब को पकड़ा है। वहीं शराब की तस्करी करने के मामले में पुलिस ने शराब ठेकेदार सहित चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही शराब ठेकेदार की गाड़ी भी पुलिस ने जब्त की है।  

पुलिस का कहना है कि आरोपियों को अदालत पेश कर इनका रिमांड हासिल कर इस नेटवर्क से जुड़े दूसरे लोगों की पहचान की जाएगी। गौरतलब है कि अलग-अलग ब्रांड की यह शराब कंटेनर में भरकर चरखी दादरी ले जाई जा रही थी।

इंचार्ज राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम बरनाला रोड हाइवे पर मौजूद थी। उन्हें सूचना मिली कि कंटेनर में भारी मात्रा में शराब पंजाब से हरियाणा के चरखी-दादरी ले जाई जा रहे है। टीम ने नाकाबंदी की तभी एक ट्रक आया तो चैक किया गया तो विभिन मार्का की 655 पेटी शराब बरामद हुई। राजपाल ने बताया कि दादरी पहुंचने के बाद इस शराब को आगे महाराष्ट्र व बिहार में सप्लाई किया जाना था। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में शराब ठेकेदार सहिक तीन लोग है और शराब ठेकेदार खुद गाड़ी को पाइलेट कर रहा था। राजपाल ने बताया कि यह लोग लम्बे समय से शराब कारोबार से जुड़े हुए है, जहां से शराब सस्ती मिलती है वहां से लाकर आगे बेचते है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static