पुलिस ने तस्करी कर भारी मात्रा में गांजा ले जा रहे डंपर को पकड़ा, चालक मौके से फरार

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 11:38 AM (IST)

हथीन (ब्यूरो) : हथीन थाना पुलिस ने तस्करी कर भारी मात्रा में गांजा ले जा रहे एक डंपर को पकड़ा है। आरोपी डंफर चालक मौके से फरार हो गया। तलाशी लेने पर डंफर में भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। जिसकी अनुमानित कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एएसआई ताराचंद हेडकांस्टेबल राजवीर, कांस्टेबल जयपाल, रवि कुमार व एसपीओ देवेंद्र और योगेंद्र तथा सरकारी गाड़ी के चालक ईएएसआई किशनलाल हथीन-पलवल रोड स्थित मलोखडा गांव के बस अड्डा के निकट गश्त पर थे कि मुखबिर खास नेे सूचना दी कि गांव कलसाडा के लोगों ने अपने गांव में एक हाईवा डंफर जिसके आगे पीछे कोई नंबर नहीं है और उसके डाले में गांजा भरा हुआ है। उक्त डंफर को गांव के लोगों ने पकड़ा हुआ है। जिसका चालक डंफर को छोड़कर भाग गया है।

सूचना मिलते ही जब हथीन थाना की गश्ती टीम गांव कलसाडा में मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची तो उन्हें एक बिना नंबर प्लेट का हाईवा डंपर खड़ा हुआ मिला। जिसके डाले की तलाशी लेने पर 8 प्लास्टिक के कट्टे मिले। जिन्हें खोलने पर उसके अंदर गांजे के पैकेट बरामद हुए। वजन कराने पर 165 किलो 200 ग्राम वजन बैठा, जिसकी अनुमानित कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है।

पुलिस टीम ने गांजा के कट्टोंं सहित डंपर को अपने कब्जे में ले लिया और डंफर का चेचिस नंबर के आधार पर उसके फरार अज्ञात चालक के विरुद्ध 20-61-85 एनडीपीएस एक्ट के तहत हथीन थाना पुलिस ने एएसआई ताराचंद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। दूसरी तरफ वहीं सूत्रों से पता चलता है कि गांजा तस्कर डंफर चालक रास्ता भटक गया था और गलती से गांव कलसाडा के ऐसे रास्ते में जा फंसा जहां से आगे कोई रास्ता नहीं था। डंफर चालक डंफर को वहींं मौके पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं विश्वसनीय सूत्रों से यह भी पता चला है कि उक्त गांव के कुछ शरारती तत्व गांजा से भरे प्लास्टिक के कई कट्टों को निकाल कर ले गए थे।   


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static