पुलिस ने गश्त के दौरान की कार्रवाई, 300 नशीली प्रतिबंधित गोलियों सहित युवक किया काबू

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 04:32 PM (IST)

सिरसा : जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला थाना सदर सिरसा पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव माधोसिंघाना क्षेत्र से एक युवक को 300 नशीली प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है। 

सदर सिरसा थाना प्रभारी इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान मदन लाल उर्फ डॉक्टर पुत्र प्रेम कुमार निवासी माधोसिंघाना के रुप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर 2 लोगों के खिलाफ थाना सदर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।

उन्होंने बताया कि थाना सदर सिरसा के मर्ल्लेकां पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक गुरमीत सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव माधोसिघांना क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 300 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई है। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static