नशा तस्करों पर पुलिस की नकेल, लाखों रुपए की अफीम के साथ युवक किया काबू

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 01:44 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र सैनी) : नशा तस्करों पर कैथल पुलिस ने नकेल कसते हुए एक आरोपी के कब्जे से एक किलोग्राम व उसके घर से 30 किलोग्राम अफीम बरामद की है। इस अफीम की कीमत एस.पी. कैथल शशांक कुमार सावन ने बाजार में 62 लाख रुपए बताई है। एस.पी. ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि शनिवार रात्रि को कैथल सी.आई.ए.-2 इंस्पैक्टर प्रदीप कुमार के नेतृत्व में गुहला-चीका में गश्त पर थी।

यहां पुलिस को नशा तस्करों के बारे में गुप्त सूचना मिली। सूचना अनुसार पुलिस रमेश निवासी संजय बस्ती वार्ड नंबर 9 चीका के मकान पर पहुंची, जहां पर आरोपी रमेश के मकान के बाहर 3 लड़के मोटरसाइकिल पर कहीं जाने की तैयारी में थे। इस दौरान 2 लड़के मौके का फायदा उठाकर भाग गए और एक लड़के रमेश को पुलिस ने बाइक सहित काबू कर लिया। रमेश के कब्जे से पुलिस को एक किलोग्राम अफीम बरामद हुई। जब रमेश से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपने घर में भी अफीम होने की बात कही। घर की तलाशी लेने पर उसके दीवान बैड से 15-15 किलोग्राम अफीम के 2 कट्टे बरामद हुए।

एस.पी. शशांक कुमार सावन ने बताया कि जो 2 लड़के मौके से भागे हैं, उनकी पहचान हो गई है। जिनके नाम अशोक निवासी संजय बस्ती चीका व शेर सिंह निवासी अगौंद बताए गए हैं। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश व अफीम कहां से लेकर आए और कहां-कहां सप्लाई करते थे, इस बारे में पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static