टिकरी बॉर्डर दुष्कर्म मामला: पुलिस ने तीन आरोपियों पर इनाम किया घोषित, वारंट जारी

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 07:38 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): टिकरी बॉर्डर पर किसान आदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में अति वांछित तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की है। यह जानकारी एसपी राजेश दुग्गल ने दी है। उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने में मदद करने अथवा आरोपियों के संबंध में पुख्ता सूचना देने वाले व्यक्ति को नगद इनाम दिया जाएगा। इसकी सही सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की जाएगी।

एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि बीती 9 मई को थाना शहर बहादुरगढ़ में दर्ज आपराधिक मामले के अनुसार टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन के एरिया में पश्चिम बंगाल से आई युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 6 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। 

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी लड़की के साथ अनिल मलिक, अनूप चिनौत व अन्य द्वारा छेड़खानी व खराब काम किया गया था। इस पर एसआईटी द्वारा जांच के दौरान मौका घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम के साथ निरीक्षण किया गया था। गवाहों के बयान दर्ज किए गए।

इस केस की जांच में 20 व्यक्तियों जिनका मामले से किसी न किसी प्रकार से संबंध था, को शामिल जांच किया गया। जांच में शामिल सभी व्यक्तियों ने भी पूछताछ के दौरान माना था कि अनिल मलिक, अनूप चिनौत व अन्य द्वारा मृतका के साथ छेड़खानी व खराब काम हुआ है। आरोपियों के संबंध में कोई भी सूचना मोबाइल नंबर 8930500602, 8930500609, 8930500650 अथवा 8930500677 पर दी जा सकती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static