आरोप: दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मांग रही 2 लाख की रिश्वत

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 02:16 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हरियाणा पुलिस के  सेवा, सुरक्षा, सहयोग के दावे को खोखला साबित कर दिया है। यहां एक युवती को एक युवक ने शादी के बहकावे में रख कर शारीरिक संबंध बनाए इसके साथ ही अश£ील वीडियो भी बना ली और युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने इसकी शिकायत महिला पुलिस को दी। लेकिन आरोप है कि पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करने के लिए पीड़िता से 2 लाख की रिश्वत की मांग की।

दरअसल, एक युवती के साथ पलवल के युवक अक्षय कौशिक ने करीब 6 महीने पहले दोस्ती की और फिर शादी करने के बहाने जम्मू कटरा लेकर गया। वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर अश्लील विडियो भी बनाई, जिसके आधार पर कई महिनों तक आरोपी अलग अलग जगहों पर पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इससे परेशान होकर युवती ने सितंबर में महिला थाना पलवल में शिकायत दी। पीड़िता सभी उन जगहों की तफ्तीश करवा चुकी है, जहां-जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया, उसके बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गिरफ्तारी की एवज में आईओ मुन्नी ने उससे 2 लाख रूपये की मांग की या फिर समझौता करने के लिये 10 लाख दिलवाने की बात कही।

पीड़िता ने बताया कि वह तफ्तीश के लिए महिला थाने पहुंची तो आरोपी के साथ पहुंचे गुडों ने उसपर हमला भी किया। पीड़िता का आरोप है कि राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है और उसे पुलिस थाने के चक्कर काटने पड रहे हैं।

वहीं महिला थाना पलवल की सब इंस्पेक्टर हीरामणी ने कहा कि पीड़िता के केस की जांच चल रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता द्वारा लगाए गए रिश्वत मांगने के आरोप पर सब इंस्पेक्टर ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static