युवक की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों की भांजी से शादी करना चाहता था मृतक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 10:17 AM (IST)

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने व मोटरसाइकिल को नहर में गिराने के आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने अपने कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि इस केस में 3 आरोपियों शराफत अली पुत्र शाहिद हसन, इसरार उर्फ भूरा पुत्र शकील हसन, आदिल पुत्र वाजिद वासन चांदपुर थाना गांधी नगर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त घटना को रंजिशन अंजाम दिया गया है। 2 जनवरी को आरोपी शराफत ने किसी महिला से मृतक अजीम को 7 जनवरी को शाम समय करीब 7 बजे गाबा हॉस्पीटल के पास मिलने का समय दिया था। मृतक अजीम दिए हुए समय के मुताबिक महिला से मिलने गाबा हॉस्पीटल पहुंच गया, जहां पर पहले से एक कार में मौजूद तीनों आरोपी अजीम का इंतजार कर रहे थे। मृतक अजीम को इन तीनों आरोपियों ने जबरन कार में बिठा लिया और उसको लेकर गांव खुर्दी की तरफ चले गए। मृतक की मोटरसाइकिल आरोपी आदिल लेकर कार के पीछे-पीछे चलने लगा। गांव खुर्दी के पास नहर की पटरी पर इन तीनों आरोपियों ने मिलकर गला घोंट कर अजीम की हत्या कर दी और उसका शव व मोटरसाइकिल नहर में फैंक दी।

अजीम आरोपियों की भांजी से करना चाहता था शादी
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मृतक अजीम उनकी भांजी को भगाकर उससे शादी करना चाहता था। अजीम को बार-बार समझाया गया, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं था। उन्होंने अजीम की हत्या करने के लिए योजना बना ली। योजना के अनुसार अजीम का अपहरण कर उसकी हत्या कर उसके शव व उसकी बाइक को गांव खुर्द के पास नहर में फैंक दिया। आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से और भी खुलासे हो सकते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static