पुलिस ने लूट की वारदात का किया खुलासा, नशे के चलते की गई थी लूट

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 11:55 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : पुलिस ने पेट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात का खुलासा कर चार लुटरों को गिरफ्तार कर लिया है। जहां 3 लाख 25 हज़ार रूपए की लूट में से पुलिस ने चार लुटेरों को गाड़ी सहित गिरफ्तार कर एक लाख 27 हज़ार रुपए बरामद किए हैं। 

आपको बता दें कि 10-11 जनवरी की रात लोहारू कसबे में राजस्थान से लगते पिपली रोड़ स्थित पेट्रोल पंप पर 3 लाख 25 हज़ार रुपए की लूट हुई थी। सेल्समैन ने बताया था कि इन लोगों ने पंप पर मौजूद उससे व उसके साथी से मारपीट कर दोनों को कमरे में बंद कर लाखों रुपए लेकर फरार हो गए थे। 

इंचार्ज इंस्पेक्टर श्रीभगवान यादव ने बताया कि लूट की इस वारदात में शामिल पिपली निवासी राकेश व आनंद तथा लोहारू निवासी बलराम व अजय को लूट में प्रयोग बोलेरो गाड़ी व लाखों रुपयों सहित बरामद किए हैं। यादव ने बताया कि सभी लुटेरे नशे के आदि हैं और नशा करने के लिए ही पंप पर लूट की। उन्होंने कहा कि लूट में शामिल इनके दो साथी फरार हैं जिन्हें जल्द गिरफ़्तार किया जाएगा। आरोपी बलराम पंप पर 14 साल से सफ़ाई कर्मी का काम करते करते पंप मालिक का सबसे वफ़ादार होने के साथ पारिवारिक सदस्य जैसा बन गया था, लेकिन नशे की लत ने उसकी सारी वफ़ादारी व रिस्तों को भूला दिया और इसी नशे ने उसे लुटेरा बना कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static