तालाब में मिले युवक के शव मामले में पुलिस का खुलासा, दोस्तों ने ही की थी हत्या

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 08:24 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): सांपला के रहने वाले देवेंद्र की हत्या किसी ओर ने नहीं उसके दोस्तों ने ही की थी। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे की वजह पैसों को लेकर हुआ विवाद बताया गया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, अदालत ने 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। ताकि हत्या से संबंधित और बातों की भी जानकारी ली जा सके।

पुलिस के मुताबिक देवेंद्र ने अपने दोस्त जोकर, दीपक व सूरज के साथ इस्माइला गांव के रेलवे स्टेशन के पास शराब पार्टी की थी। शराब पीते समय उनके बीच पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें दोस्तों ने देवेंद्र के हाथों पर चाकू से वार किए। पुलिस के मुताबिक चाकू से वार करने के बाद आरोपियों ने देवेंद्र का गला दबा दिया। इसके बाद उसके शव को बाइक पर ले जाकर गांधरा गांव के जोहड़ में फेंक दिया। आरोपियों ने देवेंद्र के शव के साथ रस्सी से कई ईंट भी बांध दी थी। ताकि शव पानी में न तैर पाए।

सांपला थाना प्रभारी ने राजेन्द्र सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात को गांधरा गांव के जोहड़ में देवेंद्र का शव मिला था। पेट पर ईंटों का चट्टा बंधा हुआ था। पुलिस जोहड़ पर पड़े खून के छोटे से अटायल गांव पहुंची। वहां से खून से सने कपड़े बरामद हुए। उन्होंने कहा कि इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को 2 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। रिमांड के दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static