ऑड ईवन के तहत खुली मार्केट, पहले ही दिन पुलिस ने पैदल मार्च कर दी नियमों की जानकारी

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 03:39 PM (IST)

रादौर (कुलदीप सैनी) : वीरवार से रादौर में ऑड ईवन फार्मूले के तहत दुकानें खुली, लेकिन पहले दिन कई दुकानदारों को इसकी जानकारी न होने के कारण पुलिस द्वारा उनकी दुकानें बंद करवाई गई। आज रादौर पुलिस ने मुख्य बाजार सहित शहर की अन्य मार्किट में पैदल मार्च किया और लोगों व दुकानदारो को लॉकडाउन के नियमों के बारे में अवगत करवाया।

इस मौके पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आज से शहर में ऑड ईवन के फार्मूले के तहत मार्किट खुली है, आगे भी दुकानदार इसका सही तरीके से पालन करें इसके लिए सभी को निर्देश दिए गए है। वहीं उन्होंने कहा कि अगर कल से कोई भी दुकानदार नियमों की अवहेलना करेगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर उन्होंने मार्किट में खरीदारी करने आए लोगों से भी सोशल डिस्टनसिंग व मास्क का इस्तेमाल किये जाने की अपील की।

बुधवार को जिला उपायुक्त मुकुल कुमार ने जिले में ऑड ईवन के तहत ही दुकानें खोलने के बारे में आदेश जारी किए थे, जिसके बाद नगरपालिका रादौर द्वारा शहर की सभी दुकानों पर मार्किंग करवाई गई है। जिसके तहत मार्किट में एक नम्बर अंकित वाली दुकानें सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को व दो नम्बर अंकित की गई दुकानें मंगलवार, वीरवार व शनिवार को सुबह आठ बजे से  दोपहर बाद 4 बजे तक ही खुलेगी। इसके अलावा आदेशों में कहा गया है कि दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिग पर्याप्त रूप से सुनिश्चित करने तथा सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है और किसी भी समय 5 से अधिक ग्राहकों को अनुमति नहीं दी जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static