पुलिस ने ओवरलोड व पटाखे बजाने वाले बुलेट मोटरसाइकिलों पर कसा शिकंजा, काटे चालान

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 12:20 PM (IST)

रतिया (झंडई) : नवनियुक्त जिला पुलिस कप्तान राजेश कुमार के दिशा-निर्देश पर यातायात पुलिस द्वारा गुरुवार को ओवरलोड वाहनों के अलावा बिना दस्तावेज व पटाखे बजाने वाले बुलेट मोटरसाइकिलों के खिलाफ विशेष मुहिम चलाई गई और इस मुहिम के तहत अनेक वाहनों के चालान काट कर हजारों रुपए का जुर्माना वसूला गया। 

यातायात पुलिस इंचार्ज इंद्राज सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने जहां फतेहाबाद रोड पर नाकाबंदी करते हुए ओवरलोड एक ट्रैक्टर-ट्राली का चालान काटते हुए उस पर करीब 38 हजार रुपए का जुर्माना किया गया और उसे मौके पर ही एम्पाऊंड कर लिया गया। इसके अलावा इसी मार्ग पर एक मोटरसाइकिल रेहड़े का भी चालान किया गया और उस पर भी 22,500 रुपए का जुर्माना करते हुए जब्त किया गया।

इसके पश्चात यातायात पुलिस ने मदर इंडिया स्कूल के समीप विशेष नाका लगाते हुए बिना दस्तावेजों से चलने वाले वाहनों के अलावा पटाखे बजाने वाले मोटरसाइकिलों पर कड़ी नजर रखी और इस दौरान भी जहां पटाखे बजाने वाले 2 बुलेट मोटरसाइकिलों क्रमश: 18500 व 33000 रुपए के जुर्माने कर उन्हें जब्त किया गया, वहीं अन्य 3 दोपहिया वाहनों पर 25-25 हजार रुपए के अलावा 27 हजार रुपए के जुर्माने किए गए।

यातायात पुलिस इंचार्ज ने बताया कि आज चलाए गए विशेष अभियान के तहत करीब 25 वाहनों के चालान काटे गए। यातायात पुलिस द्वारा पिछले कई दिनों से चलाए जा रहे इस अभियान को लेकर वाहन चालकों में पूरी तरह हड़कंप मचा हुआ है और इस हड़कंप के तहत अनेक वाहन चालक पुलिस टीम को देखकर अपने रास्ते ही बदल लेते हैं। इंचार्ज ने बताया कि पुलिस कप्तान के दिशा-निर्देश पर इस तरह के अभियान निरंतर भविष्य में भी जारी रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static