हंगामा करने से रोका तो पुलिसवालों को कर दिया लहूलुहान

punjabkesari.in Tuesday, Jul 26, 2022 - 04:34 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): डूंडाहेड़ा बूस्टिंग स्टेशन के पास हंगामा कर रहे दो युवकों को रोकना होमगार्ड व एसपीओ को भारी पड़ गया। दोनों ने मिलकर पुलिसकर्मियों को ही लहूलुहान कर दिया। घटना में पुलिसकर्मी तो इन आरोपियों को काबू नहीं कर पाए, लेकिन आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को काबू कर लिया और उन पर ईंट से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस का कहना है कि घायल होमगार्ड की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से भिवानी के रहने वाले प्रदीप कुमार ने बताया कि वह होमगार्ड हैं और उनकी ड्यूटी पालम विहार थाना क्षेत्र के डूंडाहेड़ा में है। सोमवार रात को वह एसपीओ लखवीर सिंह के साथ राइडर पर ड्यूटी कर रहे थे। जब वह रात को डूंडाहेड़ा बूस्टिंग स्टेशन के पास पहुंचे तो दो युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। पास पहुंचे तो पाया कि यह दोनों नशे में धुत हैं। इन्हें समझाकर हंगामा शांत कराने का प्रयास किया गया तो एक युवक ने प्रदीप की वर्दी पकड़ ली और फाड़ दी। आरोपियों ने उनसे गाली गलौज की और जमीन से ईंट उठाकर होमगार्ड के मुंह, छाती समेत कई जगह मारी। इस घटना में वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। इसकी सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाकर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

अस्पताल में मरीज के परिजनों ने किया हंगामा

सोहना के सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में मरीज के परिजनों द्वारा हंगामा किए जाने का मामला सामने आया है। अस्पताल की मेडिकल ऑफिसर डॉ चित्रगंधा राठौर ने बताया कि इमरजेंसी में शाम के वक्त मरीज के परिजन करतार सैनी आए, जिन्होंने आते ही अस्पताल की वीडियो बनानी शुरू कर दी। विरोध करने पर उन्होंने अस्पताल में हंगामा करते हुए सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट की। अस्पताल में हंगामा किया। इस पर उन्होंने सिटी सोहना थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।


उन्होंने बताया कि इन्हें काबू करने का प्रयास किया गया तो इनमें से एक युवक ने उसे पकड़ लिया जबकि दूसरे ने उसे ईंट मारकर लहूलुहान कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हालांकि आरोपियों की मौके पर ही पहचान आकाश उर्फ लुहार व रानू खान के रूप में हो गई। पालम विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static