पुलिस ने मारुति कार से रिकवर किए 30 लाख रुपए, तीन व्यक्ति को किया काबू (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 11:22 AM (IST)

पंचकूला(उमंग): सेक्टर-5 थाना पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना पर सेक्टर-21 के पुल के नीचे नाकाबंदी कर एक चंडीगढ़ नंबर की मारुति कार को राउंडअप किया। कार में तीन व्यक्ति सवार थे। पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ कर गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर रखे एक बैग से पुलिस को लाखों रुपए की रिकवरी हुई। पुलिस ने रकम के बारे में कार सवार तीनों लोगों से पूछताछ की। लेकिन वे ऐसा कोई सबूत नहीं दिखा सकें।

दरअसल बैग पर एक कंपनी की सील भी लगी थी। कार सवार तीनों व्यक्तियों ने बैग में मौजूद लाखों रुपये कंपनी के होने की जानकारी दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे बैग में मौजूद कैश को कंपनी के जीरकपुर स्थित ऑफिस ले जा रहे हैं। शुरूआती जांच में बैग में करीब 30 लाख रुपये होने बताए गए। हालांकि बैग पर सील लगी होने के कारण स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सका कि बैग में 30 लाख रुपये ही थे या उससे अधिक रकम थी।

कार सवार तीनों व्यक्तियों पर शक गहराने पर पुलिस ने मामले की सूचना इन्कम टैक्स विभाग को दी। फिर पुलिस मारुति कार और आरोपियों से कैश से भरे बैग को थाने ले गई। साथ ही कार सवार तीनों व्यक्तियों को भी थाने ले जाया गया। समाचार लिखे जाने तक इन्कम टैक्स विभाग की टीम पुलिस थाने नहीं पहुंची थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static