न्यायालय के दखल के बाद एसडीएम के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 12:41 AM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेन्द्र): ऐलनाबाद के एसडीएम दिलबाग सिंह के खिलाफ न्यायालय के आदेश के बाद थाना ऐलनाबाद में प्राथमिकी दर्ज की है, जिसका नम्बर 317 है। बार एसोसिएशन ऐलनाबाद के सचिव अमित गोयल ने टीम पंजाब केसरी को बताया कि गत दिनों किसी वाद को ले कर उनकी बार का एक वकील सदस्य एसडीएम कार्यलय में गया तो एसडीएम उसके साथ बदतमीजी से पेश आया। इस बात की शिकायत जब उन्होंने बार के प्रधान को की तो बार प्रधान अजायब सिंह बराड़ अपने कुछ अन्य साथियों के साथ एसडीएम से इस बात को लेकर मिलने गए तो उन्होंने बार प्रधान के साथ भी बदतमीजी की और अभद्रतापूर्ण पेश आया। 

आक्रोशित वकीलों ने एसडीएम ऑफिस के बाहर एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी भी की और एक प्रशासनिक अधिकारी के इस तरह के रवैये से खफा उसके खिलाफ एसपी सिरसा को एक शिकायत पत्र लिखते हुए थाना प्रभारी ऐलनाबाद को एसडीएम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने को कहा। लेकिन काफी दिनों तक पुलिस ने उनकी एक न सुनी। 

वकीलों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और सिरसा कोर्ट में एक इस्तगासा दायर किया। जिस पर कार्रवाई करते हुए न्यायालय ने एसडीएम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश पारित कर दिए। न्यायालय के आदेश पर ऐलनाबाद थाना में एसडीएम के खिलाफ आईपीसी की धारा 294/504/506 के तहत मामला दर्ज किया है, जो कि ऐलनाबाद के इतिहास की यह पहली घटना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static