सब्जी विक्रेताओं से फ्री में सब्जियां लूट रही पुलिस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 04:16 PM (IST)

बहादुरगढ(प्रवीण): बहादुरगढ में पुलिसकर्मियों पर बिना पैसे दिए फ्री में सब्जियां लूटने का आरोप लगा है। सुबह सवेरे सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दो पोलिसकर्मी दिखाई दे रहे है। एक मोटरसाइकिल पर बैठा है तो दूसरा सब्जी वालों के पास जाकर सब्जियां ले रहा है। मोटरसाइकिल पर बैठे पुलिसकर्मी को एक शख्स आलू देकर जाता है जिसे वो अपने पीछे रख लेता है। वीडियो बनाने वाला शख्स साफ-साफ बोल रहा है कि पुलिसकर्मी फ्री में सब्जियां लूट रहे हैं।

जानकारी के अनुसार झज्जर रोड पर बनी नई सब्जी मंडी कोरोना के चलते महीनों से बंद है। बेरोजगार सब्जी विक्रेता अपना घर चलाने के लिए सड़क किनारे ही सब्जी बेचने लग गए हैं। इसी का फायदा पुलिसवाले उठा रहे हैं। सड़क किनारे सब्जी बेच रहे गरीब सब्जी विक्रेताओं को डरा कर फ्री में सब्जी ले जाते हैं। शुक्रवार को भी यही हुआ। आलू वाले से 5 किलो आलू ले लिए। एक दूसरे दुकानदार से भिंडी,मटर, शिमला मिर्च  ले ली। उसके बाद वीडियो में दिखाई दे रहा पोलिसकर्मी टमाटर वाले के पास जाता है और उसके तराजू में रखे करीब 4 किलो टमाटर जो थैली में किसी खरीदार के रखे थे उठा लेता है और बिना पैसे दिए चला जाता है।

रोज उनके साथ होता है ऐसा
वीडियो में दिखाई दे रहे तीनो सब्जी विक्रताओं से जब बात की तो उन्होंने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि हर रोज उनके साथ ऐसा हो रहा। रक्षक ही भक्षक बनकर गरीबो को लूट रहे हैं। कोई कुछ बोलता है तो उसको दुकान नही लगाने देते। दुकानदार कहते हैं कि सब्जी मंडी बन्द है और परिवार का पेट पालने के लिए दुकानदारो से रिकवेस्ट कर उनकी दुकानों के आगे सड़क पर सब्जी बेचते हैं। 

बहरहाल वायरल वीडियो और पीड़ित की जुबानी पुलिस की फ्री लूट का पर्दाफाश हो चुका है। भले ही अब कार्यवाही की बात हो रही है लेकिन कार्यवाही के नाम पर बात दुकानदारों की लिखित शिकायत पर आकर रुक भी सकती है क्योंकि गरीब सब्जी विक्रेता पुलिसवालों से डर तो सकता है लेकिन आमने सामने होने का चांस कम ही लेता है। ऐसे में पुलिस के आला अधिकारियों को ही इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिये। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static