पुलिस ने सुलझाया घर में हुई डकैती की मामला, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 24, 2021 - 10:09 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): 13 अगस्त को शहर डबवाली के विकास मॉडल स्कूल वाली गली में स्थित एक घर में हुई डकैती की घटना को सुलझाने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये जानकारी डीएसपी डबवाली कुलदीप बेनीवाल ने दी। गौरतलब है कि 13 अगस्त को कुछ बदमाश एक मकान में घुस गए थे वहां से बदमाशों ने नगदी और सोना लूटकर फरार हो गए थे, भागते वक्त बदमाशों ने मकान के मालिक पर रॉड से वार कर उसे घायल कर दिया था।

डीएसपी कुलदीप सिंह बेनिवाल ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दीप कुमार, मंगल सिंह, संदीप सिंह व देवेंद्र सिंह निवासियान गांव डबवाली जिला सिरसा के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस घटना के पांचवें आरोपी की भी पहचान कर ली गई है जिसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बीती 13 अगस्त को हुई इस घटना को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन ने सीआईए डबवाली, शहर डबवाली व साइबर सेल की टीमों का गठन किया था। 

डीएसपी डबवाली ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित टीमों ने विभिन्न एंगल से जांच की और इस दिशा में महत्वपूर्ण सुराग जुटाए गए। उन्होंने बताया कि महत्वपूर्ण सूचना के आधार सीआईए डबवाली व शहर डबवाली की संयुक्त पुलिस टीम ने दबिश देकर घटना के चार आरोपियों को काबू कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान अन्य आपराधिक वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

उप पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान वारदात में प्रयुक्त हथियार,वाहन तथा लूटी गई संपत्ति बरामद की जाएगी। गौरतलब है कि बीती 13 अगस्त बाद दोपहर कुछ अज्ञात युवकों ने शहर डबवाली के विकास मॉडल स्कूल वाली गली के एक घर में घुसकर परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर हथियारों के बल पर नगदी व जेवरात लूट कर ले गए थे। इस संबंध में चिंकी पुत्र जगदीश निवासी विकास मॉडल स्कूल वाली गली डबवाली की शिकायत पर शहर डबवाली थाना में विभिन्न अपराधिक धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरु की गई थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static