पुलिस ने सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, दीपावली से एक दिन पहले हुआ था मर्डर

punjabkesari.in Sunday, Nov 07, 2021 - 11:38 AM (IST)

करनाल (विकास मैहला) : करनाल में दीपावली से एक दिन पहले उत्तम नगर स्थित निर्माणाधीन मकान में की गई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस वारदात को अंजाम देने के आरोपी राजेश उर्फ संदेश को काबू कर लिया है। आरोपी मूल रूप से यूपी का रहने वाला है, फिलहाल किराए पर उत्तम नगर इलाके में रहता था। इसे अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

एसएचओ गुरविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक महिला के कुछ परिजन उत्तम नगर में रहते हैं। वह अक्सर वहां उनसे मिलने जाती रहती थी। बुधवार को भी वह वहीं से अपने घर लौट रही थी, तभी आरोपी राजेश ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद वह उसे समीप स्थित निर्माणाधीन मकान में ले गया, जहां रस्सीनुमा चीज से गला दबाकर हत्या कर दी।

मृतक महिला के परिजनों ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जहां पुलिस की टीम ने शेखपुरा रोड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पिछले करीब दो माह से महिला के संपर्क में मोबाइल पर बातचीत के जरिए ही आया था। बुधवार को जब महिला उत्तम नगर में परिजनों से मिलकर लौट रही थी तो आरोपी भी वहां घूम रहा था। किसी बात को लेकर कहासुनी के चलते वह रंजिशन वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी बहन के घर फरार हो गया था। बताया गया है कि आरोपी कई साल से किराए के कमरे पर उत्तम नगर में अकेला ही रहता है और मजदूरी करता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और कोर्ट में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि हत्या की असली वजह सामने आ सके। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static