पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 34 लाख की हैरोइन सहित युवकों को किया गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 03:54 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : नशे के सौदागरों के खिलाफ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जिसमें रोहतक सीआईए टू की टीम ने 342 ग्राम हैरोइन के साथ युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हैरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 34 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। ताकि पूछताछ की जा सके कि नशे के तस्करों के गिरोह में और कौन-कौन शामिल हैं।

जानकारी अनुसार रोहतक शहर में इन दिनों नशे का कारोबार काफी फल-फूल रहा है। पुलिस भी इस पर लगाम लगाने के लिए काफी सक्रिय है। इसी मुहिम के तहत रोहतक पुलिस की सीआईए टू की टीम ने गश्त के दौरान जहां 122 ग्राम हैरोइन के साथ करनाल जिले के प्रदीप व गुरुदेव को गिरफ्तार किया है, वहीं 100 ग्राम हीरोइन के साथ कृष्ण नामक युवक को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी ओर 120 ग्राम हेरोइन के साथ मनजीत व परमजीत को भी गिरफ्तार किया गया है।

जांच अधिकारी भारत सिंह ने बताया कि परमजीत टैक्सी चालक है और आरोपी मनजीत एक निजी अस्पताल में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता है। यह लोग दिल्ली से हैरोइन खरीद कर सप्लाई करने का काम कर रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया है, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड मिला है और इस दौरान इनसे पूछताछ की जा रही है। ताकि पता चल सके कि इन्हें हैरोइन कहां सप्लाई करनी थी और इनके गिरोह में कौन-कौन शामिल है। उन्होंने बताया कि इस हैरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 34 लाख रुपए है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static