पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, अंकित हत्याकांड के 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 01:31 PM (IST)

नारनौल (संतोष) : शहर थाना पुलिस ने 2 फरवरी को गांव बसीरपुर निवासी अंकित पुत्र रामनिवास की हत्या के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। ज्ञातव्य है कि सिंघाना रोड नहर के पास पानी की डीग के नजदीक अंकित की लाश बिना गर्दन के बरामद हुई थी जिसमें वीरवार को 5 आरोपी नितिन उर्फ तन्मय पुत्र रामबीर वासी लहरोदा जो बदायूं, सचित पुत्र अमर सिंह वासी निहालपुरा राजस्थान, निर्दोष उर्फ बॉस पुत्र ब्रह्म प्रकाश वासी निहालपुरा बहरोड़ राजस्थान को कल शाम जखराना टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया है। 

इस हत्या के बाद तीनों आरोपियों की मदद व पनाह देने के आरोप में आरोपी अभिमन्यु उर्फ गोलू पुत्र अनिल वासी नया गांव, थाना कोसली जिला रेवाड़ी व दीपक पुत्र रामफल वासी स्याना थाना कनीना को भी कल कनीना से गिरफ्तार किया है। उक्त सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय से आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

इस संदर्भ में पुलिस प्रवक्ता कंवर सिंह ने बताया कि बसीरपुर निवासी अंकित की हत्या के आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने 3 टीमों का गठन किया था जिसमें साइबर सैल को भी शामिल किया गया था। तीनों टीमों के संयुक्त प्रयास से इन सभी आरोपियों को कल गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों से पूछताछ पर पता चला कि मृतक अंकित का नारनौल हुडा में जिम का कारोबार था। इसमें आरोपी नितिन अंकित के जिम में ट्रेनर के तौर पर कार्य कर चुका था।

तीनों आरोपी 31 जनवरी की रात राधा-कृष्णा मैरिज पैलेस में शादी में खाना खाने का बहाना बनाकर मृतक अंकित को अपने साथ लेकर सिंघाना रोड नहर के पास आ गए। वहां सभी आरोपियों ने शराब पी। शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर अंकित से झगड़ा हो गया। आरोपी सच्चित व निर्दोष ने अंकित के हाथ पकड़ लिए। नितिन चाकू से बार करके अंकित की गर्दन काट कर मौके से फरार हो गए।

मृतक की गर्दन आज नहर के नजदीक झाडिय़ों से पुलिस ने बरामद की है जिसका पोस्टमार्टम करवाकर डी.एन.ए. टैस्ट के आधार पर मिलान करवाया जाएगा कि यह सिर मृतक अंकित का है या किसी अन्य का है। पुलिस टीम द्वारा तत्परता दिखाकर हत्या की गुत्थी सुलझाने पर पुलिस अधीक्षक दीपक सहारन ने अपनी टीम के कार्य की प्रशंसा की है। टीम में डी.एस.पी. मित्रपाल, इंस्पैक्टर संतोष कुमार प्रबंधक थाना शहर, सी.आई.ए. इंचार्ज अनिल कुमार, चौकी इंचार्ज एस.आई. कैलाश चंद व साइबर इंचार्ज विकास शामिल थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static