मनचले के सिर से उतारा आशिकी का भूत, पुलिस ने सब के सामने की छित्तर परेड

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 10:37 AM (IST)

जींद (अनिल कुमार): मनचलों से डर कर नहीं बल्कि डट कर सामना किया जाए, तो उन्हें सबक सिखाया जा सकता है। छात्राएं थोड़ी हिम्मत दिखाकर मनचलों के सिर से आशिका का भूत उतार सकती हैं। ऐसे ही जींद में एक छात्रा ने मनचले की हरकत के बारे में सिक्योरिटी गार्ड को बताया, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़ लिया और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर पुलिस ने उसके सिर से आशिकी का भूत उतारा। उसकी सभी के सामने छित्तर परडे की गई और छात्रा से माफी मांगवाई गई। 

PunjabKesari, haryana

यह मामला हरियाणा के जींद का है। बीते मंगलवार कीन सुबह रूपगढ़, जीतगढ़, अहिरका से होते हुए जींद की तरफ आने वाली बस में रूपगढ़ गांव का एक मनचला युवक बस में बैठी एक छात्रा पर फब्तियां कसने लगा। गंदे कमेंट करने पर छात्रा ने उसे टोका, लेकिन वह नहीं माना और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस पर छात्रा बस में दूसरी जगह जाकर खड़ी हो गई।

छात्रा बस अड्डे पर उतरने के बाद कॉलेज में आई तो मनचला कॉलेज गेट तक छात्रा के पीछे-पीछे आ पहुंचा। इस पर छात्रा ने कॉलेज गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को बात बताई तो सिक्योरिटी गार्ड ने उस मनचले को धर दबोचा। इसके बाद कॉलेज के डिप्टी सुपरीटेंडेंट दिनेश भारद्वाज ने पुलिस को फोन किया। पीसीआर नंबर 4 मौके पर पहुंची और फिर इंचार्ज एसआई सरोज ने मनचले युवक की जमकर खबर ली। छित्तर परेड के बाद सभी के सामने युवक ने छात्रा से माफी मांगी। 

PunjabKesari, haryana

इसके बाद मनचले युवक को एसपी ऑफिस ले जाया गया। ऑफिस में युवक के परिजनों को बुलाया गया, यहां भी युवक को खूब खरी-खोटी सुनाई गई। इस बारे सब इंस्पेक्टर सरोज ने मनचलों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। अगर किसी छात्रा को कोई युवक या मनचला परेशान करता है तो वह बिना किसी झिझक के उसे बता सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static