नाबालिगों को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत करने वाला सिपाही गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 10:06 AM (IST)

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : नाबालिग बहनों को उनकी मां के फोन से वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत करने वाला सिपाही आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शहर में रहने वाली 11-12 साल की  दो नाबालिग बहनों को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करने वाला सिपाही सात माह बाद पुलिस के हाथ लगा।

आरोपी जींद के गांव डूमरखां खुर्द रहने वाला रविंद्र श्योकंद है जो कैथल एसपी कार्यालय में तैनात था। इस समय करनाल में पोस्टिंग थी। नाबालिग बहनों ने इस मामले की शिकायत सीएम एवं गृहमंत्री को भी की थी। बावजूद सात माह से आरोपी फरार था लेकिन अब जाकर वह पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बताया जाता है कि पीडि़त बच्चियां अपने पिता व दादी के साथ रहती हैं। वहीं उनकी मां बिना तलाक लिए आरोपी सिपाही रविंद्र के साथ रहती हैं।

आरोप है कि वह उनकी मां के मोबाइल फोन से अपने एक साथी के साथ नाबालिग बहनों को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकत करता था। इस पर पुलिस में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस पर सीएम व गृहमंत्री को शिकायत की तब जाकर आरोपी सिपाही के खिलाफ मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अश£ील हरकत करने, धमकी देने व पाकसो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static