हरियाणा पुलिस के जवान ने भाभी से की अश्लील हरकत, विरोध किया तो तोड़ डाली बाजू

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 05:40 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश): हरियाणा पुलिस के एक कर्मचारी की शर्मनाक हरकत सामने आई है। रिश्त में देवर लगने वाले कर्मचारी ने घर में घुसकर अपनी भाभी के साथ अश्लील हरकत की, यहीं नहीं जब भाभी ने छेड़खानी का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। आरोपी देवर रघुवीर सिंह हरियाणा पुलिस में है और फिलहाल सिरसा जिले में तैनात है।  

PunjabKesari, haryana

यह पूरा मामला फतेहाबाद के गांव खाई का हैं। पीड़िता के मुताबिक मारपीट करते हुए देवर ने उसकी बाजू तोड़ डाली, घटना के बाद उसके पति और परिवार के लोगों ने इलाज कराने की बजाय लगातार 3 दिन तक उसे घर में ही बंधक बनाए रखा। इसके बाद आस पड़ोस से सूचना मिलने पर उसकी (पीड़िता) की मां और उसका भाई गांव पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़िता का आरोप है कि देवर ने अश्लील हरकत करने का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और उसकी बाजू तोड़ डाली। रतिया थाना पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर जांच शुरू की और पीड़िता के बयान दर्ज किए। 

रतिया थाना के जांच अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि पीड़िता के साथ हुई घटना के बाद दोनों पक्षों ने पंचायत में मामला सुलझाने का प्रयास किया गया था, लेकिन फिलहाल पुलिस के पास शिकायत प्राप्त हुई है जिसके आधार पर आरोपी देवर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगामी जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी देवर रणवीर सिंह हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है और फिलहाल सिरसा जिले में तैनात है। पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाए जाएंगे, जिसके बाद और भी कोई आरोपी अगर पीड़िता के बयान के अनुसार घटना में सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static