चलती ट्रेन के टॉयलेट में महिला के साथ संदिग्ध हालत में मिला पुलिसकर्मी, नशे में था आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 09:45 AM (IST)

कैथल : जिले में चलती ट्रेन में महिला के साथ एक पुलिसकर्मी को यात्रियों ने टायलेट के अंदर से पकड़ा है। आरोपी पुलिसकर्मी शराब के नशे में बताया जा रहा है। ट्रेन में सवार यात्रियों ने बताया कि टायलेट से महिला के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। यह सुनकर सभी यात्री टायलेट डिब्बे के पास पहुंचे और बड़ी मुश्किल से टायलेट का गेट तोड़कर आरोपी को बाहर निकाला गया। 

आरोपी पुलिसकर्मी की पहचान ए.एस.आई. जसवंत सिंह के रूप में हुई और उसकी पोस्टिंग पंचकूला पुलिस में बताई जा रही है। कैथल रेलवे पुलिस चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. नरेश कुमार बताया कि एक यात्री रितेश की शिकायत पर आरोपी ए.एस.आई. जसवंत के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है, इस कारण एक यात्री की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। यात्रियों ने इस घटना की अपने मोबाइल में वीडियो भी बनाई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। महिला की भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला कह रही है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने उसको बाथरूम में ले जाकर गलत हरकत की है और उसने आरोपी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। महिला का कहना है कि उसने टिकट नहीं ली थी, जिस कारण आरोपी उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static