चोरी का ये मामला आपको भी कर देगा हैरान, पुलिस ने किया पुलिस वाले को गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 11:29 AM (IST)

कैथल(सुखविंद्र): पुलिस के घर चोरी के मामले तो आपने सुने ही होंगे, लेकिन चोर कोई पुलिस वाला ही हो यह आपने शायद कभी नहीं सुना होगा। लेकिन कैथल में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसके घर में चोरी हुई है, वह भी पुलिसकर्मी (जेल वार्डर) है और चोरी करते हुए पकड़ा गया आरोपी भी पुलिसकर्मी यानि जेल वार्डर है।  

बताया जा रहा है कि जसविंद्र सिंह फरीदाबाद जेल में वार्डर के पद पर तैनात है। उसके पास से एक जेल वार्डर का आई-कार्ड, एक सैंट्रो गाड़ी, पुलिस की वर्दी, डुप्लीकेट चाबी, पेचकस, छैनी-हथोड़ी, कई मोबाइल, कई पैन ड्राइव, लैपटॉप, हरियाणा पुलिस का जाली आई.डी. कार्ड, जेल विभाग के 2 आई.कार्ड, अटैची व अन्य सामान बरामद किया है। घटना 7 जनवरी की रात्रि करीब 8.15 बजे की है।  पुलिस को दी शिकायत में कैथल जेल वार्डर सतबीर सिंह ने बताया कि वह जेल कालोनी में सरकारी आवास में रहता है। वह घर में अकेला था। मंगलवार रात करीब 7.15 बजे खाना खाने के लिए मैं जेल परिसर से बाहर चला गया। 

PunjabKesari

खाना खाकर जब मैं 8.15 बजे आया तो देखा कि मेरे आवास के पास एक लावारिस कार खड़ी थी। मकान गेट अंदर से बंद था। मैंने गेट की बाहर से कुंडी लगाकर आवाज लगाई तो अनजान व्यक्ति की आवाज आई। जब मैंने उससे पूछा कि मेरे घर में आप क्या कर रहे हो तो उसने हाथ अपनी कमर पर रखते हुए कहा कि चुपचाप खड़े रहे नहीं तो गोली मार दूंगा। इसके बाद शिकायकत्र्ता ने शोर मचाया। शोर सुनकर कालोनी के अन्य लोग भी वहां पर आ गए। जब शिकायकत्र्ता कालोनी के अन्य लोगों के साथ मकान पर पहुंचा तो देखा चोर गेट की कुंडी तोड़कर छत के रास्ते से फरार हो चुका था। 

मकान के अंदर देखा गया तो अलमारी के लॉकर टूटे हुए मिले और लॉकर के अंदर रखे 14 तोले सोने के जेवर, 2 चांदी की पायल व 80 हजार रुपए की नकदी गायब थी। जांच अधिकारी सब इंस्पैक्टर सुभाष चंद ने बताया कि पुलिस ने कैथल जेल वार्डर सतबीर सिंह की शिकायत पर आरोपी जसविंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जसविंद्र सिंह के बारे में पता चला है कि वह फरीदाबाद में जेल वार्डर है।लावारिस गाड़ी को लेने आया तो पकड़ा गयासंदेह होने पर जब बाहर खड़ी लावारिस गाड़ी की छिपकर रैकी की तो करीब 30 मिनट बाद आरोपी पुलिस वर्दी पहनकर गाड़ी लेने के लिए आया तो उसे शिकायकत्र्ता ने अन्य लोगों के सहयोग से दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

PunjabKesari

शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाई : संजीव कुमार
फरीदाबाद जेल अधिक्षक संजीव कुमार ने कहा कि जसविंद्र सिंह उनके यहां वार्डर पद पर तैनात है। जिनको कुछ दिन पहले टैम्परेरी ड्यूटी पर रोहतक भेजा गया था। कैथल पुलिस द्वारा उन्हें सूचना दी गई है कि जसविंद्र सिंह चोरी करते हुए पकड़ा गया है। इस बारे लिखित कोई शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static