पाटौदा की धरती पर राव इंद्रजीत की गर्जना, इशारों ही इशारों में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दी नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 05:29 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण कुमार): शहीदी दिवस पर झज्जर जिले के गांव पाटौदा में आयोजित प्रदेश स्तरीय समारोह में एक बार फिर केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह की उनके चिरपरिचित अंदाज में सिंह गर्जना सुनने को मिली। मंच से अपने भाषण की शुरूआत तो राव इन्द्रजीत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए की थी, लेकिन जब उन्होंने समारोह में उमड़ी भीड़ से मन की बात कहनी चाही तो उसी में वह सब कुछ कह गए। मंच पर मौजूद पार्टी के चार सांसदों, चार मौजूदा विधायकों व पार्टी अध्यक्ष ओपी धनखड़ की उपस्थिति में राव इन्द्रजीत सिंह ने भाजपा पर जमकर तीर चलाए। 

PunjabKesari, haryana

करीब दो साल पूर्व हुए विस चुनावों पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव में 75 पार का नारा देने वाली पार्टी केवल अहीरवाल तक ही सिमट कर रह गई। राव इंद्रजीत ने एक तरह से भाजपा के शीर्ष नेतूत्व को नसीहत देते हुए अप्रत्यक्ष रूप से पार्टी के नेतृत्व परिवर्तन की रणीनीति पर इशारा किया। बगैर नाम लिए राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिसने जिंदगी में कोई दुश्मन ही नहीं बनाया हो तो उसने क्या खाक किया। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि वह स्टेज से कुछ नहीं मांगते, लेकिन वह यह भी चाहते है कि उनकी और उनके साथियों का मान-सम्मान कम नहीं होना चाहिए। मंच पर बैठे भाजपा नेताओं को अपने शक्ति प्रदर्शन के बहाने अपनी शक्ति का अहसास कराते हुए राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि इस बात को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि कभी अहीरवाल में कांग्रेस की तूती बोलती थी, लेकिन अब एक भी कांग्रेस का नेता नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति से रिटायर होना चाहते थे, लेकिन अब उन्हें फैसला बदलना पड़ा है। वह रानजीति से रिटायर हरगिज नहीं होंगे और जनता के हितों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि नसीबपुर से जो लड़ाई शुरू हुई थी वह अब पानीपत तक लेकर जानी पड़ेगी। 

PunjabKesari, haryana

वहीं किसान आंदोलन पर बोलते हुए राव इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से इस मामले में सरकार अपना रवैया अपना रही है उससे काम नहीं चलेगा। किसानों से भी सरकार को बातचीत कर समाधान या फिर कोई रास्ता निकालना पड़ेगा। समारोह में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, सांसद डा. अरविंद शर्मा, सांसद धर्मबीर, राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, रमेश कौशिक, कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश यादव, डा.बनवारी लाल, विधायक लक्षमण यादव भी मौजूद रहे। समारोह में राव साहब की बेटी आरती राव ने भी अगला चुनाव लडऩे की घोषणा की। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static