बिजली मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 08:21 AM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने सेक्टर 3, 5 व 6 के निवासियों की बिजली की समस्या सुनी। उन्होंने आश्वासन दिया की लोगों को जो समस्या हो रही है उसका जल्द ही समाधान किया जाएगा।  सेक्टर 3, 5 व 6 आरडब्ल्यूए प्रधान दिनेश वशिष्ठ ने बताया कि बिजली मंत्री एसके बेदी के निमंत्रण पर सामुदायिक भवन सेक्टर 5 में आए थे। उन्होंने कहा की मैं मेरे पिता जी चौधरी देवी लाल जी की तरह समय का पाबंद हूं।


सेक्टर 3, 5 व 6 के लोगों ने मंत्री के सामने अपनी बिजली की समस्या रखी। लोगों ने कहा कि क्षेत्र में बिजली कटौती से बुरा हाल है। इस क्षेत्र में बिजली के सर्वाधिक कट लगाए जा रहे हैं। इसके कारण क्षेत्र में पेयजल किल्लत भी हो गई है। इस पर मंत्री ने बिजली निगम के एसई मनोज यादव को निर्देश दिए कि वह क्षेत्र में लोगों को हो रही परेशानी का जल्द से जल्द समाधान करें। 

 
मीटिंग में विजय यादव एक्सईएन, सुमन एसडीओ, मोहन लाल जेई, विभाग की तरफ से उपस्थित हुए। सेक्टर की तरफ से इंदरजीत मेहता प्रेजिडेंट पंजाबी एकता मंच सेक्टर 3, 5 व 6, कश्मीरी लाल अरोड़ा, जय दयाल कुमार, धर्मपाल वर्मा, गोबिंद सलूजा, पुष्कर राज शर्मा, सुरेश अनेजा समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static