बिजली मंत्री रणजीत चौटाला पहुंचे फरीदाबाद, लोगों की सुनी समस्याएं

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 07:14 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल): हरियाणा के बिजली एंव जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने फरीदाबाद के धौज गांव में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं  सुनी और अधिकारियों को समाधान करने का आदेश भी दिया। वहीं चौटाला ने हरियाणा में थर्ड फ्रंट की बात को सिरे नकारते हुए कहा कि कहा कि ओमप्रकाश चौटाला मेरे आदरणीय बड़े भाई हैं। लेकिन मोदी के सामने कोई विकल्प टिकता ही नहीं है।

 

हरियाणा में बिजली की व्यवस्था को दुरुस्त की गई है

 

बता दें कि धौज गांव के रहने वाले सीजीएम डॉक्टर अब्दुल मजीद के निवास स्थान पर पहुंचे बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बिजली व्यवस्था को लेकर कहा कि हरियाणा में बिजली व्यवस्था एक रोल मॉडल के तौर पर देखा जाता है। हरियाणा में हमने बिजली व्यवस्था को काफी दुरुस्त किया है और अगर कोई छोटी मोटी कमी रह गई है तो उसे भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

 

एसवाईएल की समस्या सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है

 

एसवाईएल के मुद्दे पर जवाब देते हुए बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है। जिस तरीके से और राज्यों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फैसला लिया गया। उसी तरह से यहां पर भी 1 महीने का समय सुप्रीम कोर्ट को दिया गया है। जिसके बाद दोनों राज्यों के सहमति के बाद इस मसले को भी निपट लिया जाएगा।  

वहीं उन्होंने हरियाणा वासियों को राहत देते हुए कहा कि जिन्होंने कोरोना काल के दौरान बिजली के बिल नहीं भरे हैं। उनके लिए भी रियाद दरों पर बिलो को भरने की मुहिम हरियाणा सरकार की तरफ से शुरू कर दी गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static