हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने की बड़ी घोषणा, कोरोना रिलीफ फंड में दिए 3 करोड़

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 09:30 AM (IST)

चंडीगढ़ : हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कोरोना वायरस कोविड-19 के संकट के चलते अपने ऐच्छिक कोटे से हरियाणा कोविड राहत कोष में तीन करोड़ रुपए की राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना वायरस के इस संकट से हम निजात नहीं पा लेते हैं, तब तक हर माह की सैलरी भी राहत कोष में देते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिस्टैंस ही एक मात्र उपाय है। इसी के चलते गत दिनों प्रदेश की विभिन्न जेलों से 4057 बंदियों को पैरोल व बेल पर छोड़ा गया था, ताकि संक्रमण का फैलाव न होने पाए। अब इसी कड़ी में आगामी दिनों में ओर बंदियों को भी पैरोल व बेल पर छोड़ा जाएगा।

बिजली सप्लाई का बनाया नया शैड्यूल
बिजली मंत्री ने कहा कि लॉकडाउन में आमजन को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी उपभोक्ता का दो महीने का बिजली का बिल आता है तो उस पर सरचार्ज नहीं लगाया जाएगा। लॉकडाउन में लोगों को घर पर ही रहना है। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बिजली सप्लाई का नया शैड्ïयूल बनाया गया है, जिसके तहत अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी रात को कोई बिजली कट नहीं लगेगा।

बिजली मंत्री ट्विटर हैंडल पर सक्रिय, शिकायत पर तुरंत ले रहे हैं एक्शन
लॉकडाउन के चलते बिजली मंत्री रणजीत सिंह अपने ऑफिशियल टविटर हैंडल पर पूरी तरह से सक्रिय हैं। वे स्वयं नियमित रूप से टविट्ïर हैंडल को देखते हैं। टविट्ïर पर आई शिकायत पर तुरंत एक्शन लेते हैं। कोई भी व्यक्ति उनके ऑफिसियल ट्ïविटर हैंडल पर  शिकायत भेज सकता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static