एक्शन में बिजली मंत्री रणजीत सिंह, ग्राम सचिव को निलंबित करने के निर्देश

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 07:57 PM (IST)

हिसार(विनोद): हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह इन दिनों एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। बिजली की समस्याओं का निपटारा करने के लिए वो लगातार अधिकारियों और कर्मचारियों को आदेश देते नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह ने एक्शन लेते हुए अनियमितताओं की शिकायतों पर राजली गांव के ग्राम सचिव को निलंबित करने के आदेश दिए।
दरअसल, कैबिनेट मंत्री सोमवार को स्थानीय लघु सचिवालय परिसर स्थित सभागार में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की मासिक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों को जन समस्याओं का निराकरण शीघ्र करने के साथ-साथ व्यवहार में भी बदलाव लाने की हिदायत दी है।

उन्होंने कहा कि अधिकारी परिवेदना समिति की बैठक में संबंधित मामलों की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए पूरी तैयारी के साथ आएं। प्रेम सिंह पुत्र दलसिंह व अन्य द्वारा हिसार स्कॉलर हाउस बिल्डिंग सोसायटी, गंगवा की शिकायत पर ऊर्जा मंत्री ने अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्रिल रविन्द्र पाटिल को सहायक रजिस्ट्रार से रिकॉर्ड लेने के निर्देश दिए हैं।

ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने गांव उमरा के सडक़ निर्माण कार्य को लेकर लोक निर्माण विभाग के अधीक्षक अभियंता को निर्देश दिए हैं कि वे इस कार्य को अति शीघ्र करवाना सुनिश्चित करें। अधीक्षक अभियंता हरपाल सिंह ने बताया कि विभाग द्वारा 38.47 करोड़ रुपए का एस्टीमेट बनाकर भेज दिया गया है तथा अप्रूवल मिलने के पश्चात शीघ्र सडक़ निर्माण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

उन्होंने संजय मेहता निवासी गीता कॉलोनी आजाद नगर हिसार की शिकायत पर बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता को निर्देश दिए कि वे निर्धारित मापदंडों के अनुसार बिजली कनेक्शन जारी करना सुनिश्चित करें।

बैठक में शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता, विधायक जोगीराम सिहाग, विनोद भयाना, मेयर गौतम सरदाना, उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं परिवेदना समिति के गैर सरकारी सदस्य भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static