दुखद: महिला के गर्भ में थे जुड़वा बच्चे, अस्पताल पहुंचते ही प्रसूता ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 09:53 PM (IST)

कैथल (सुखविन्द्र): सोमवार दोपहर बाद सिविल अस्पताल कैथल में डिलीवरी के लिए आई एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला के पेट में जुड़वा बच्चे थे और महिला के साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा महिला के खून का सैंपल लेकर टैस्ट के लिए भेजा गया है, तब तक महिला के शव को पोस्टमार्टम रूम में रख दिया गया है। 

जानकारी अनुसार गांव संडील निवासी सलिमा को प्रसव पीड़ा होने के बाद कलायत स्थित सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। महिला को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी तो चिकित्सकों ने उसे कैथल रैफर कर दिया। परिवार के सदस्य महिला को बाइक पर ही कैथल अस्पताल लेकर पहुंचे।

हालत ज्यादा खराब होने पर महिला को एमरजेंसी वार्ड में दाखिल करवाया गया। जहां कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने ऐहतियात के तौर पर महिला के खून के सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेजे दिए हैं, ताकि यह पता चल सके कि महिला की मौत का किन कारणों से हुई।

उधर, चिकित्सकों ने बताया कि महिला के पेट में जुड़वा बच्चे थे। लेकिन डिलीवरी से पहले ही उसकी मौत हो गई। पी.एम.ओ. डा. ओमप्रकाश ने बताया कि महिला की मौत हुई है। हमने ऐहतियात के तौर पर महिला का सैंपल लेकर टैस्ट के लिए भेजे हैं, ताकि मौत के सही कारणों का पता चल सके। टैस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static