प्रशासनिक आदेशों को धता बताकर खोले जा रहे प्राइमरी और प्ले स्कूल

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 07:33 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त): पलवल में प्रशासनिक आदेशों को धता बताते हुए प्राइमरी और प्ले स्कूल धड़ल्ले से खोले जा रहे हैं। इन स्कूल संचालकों की गुंडागर्दी इतनी हो गई है कि यह मीडिया के लोगों को भी अपनी धौंस दिखाने से नहीं चूक रहे हैं। यही नहीं एक विद्यालय संचालक ने तो रिकॉर्डिंग करते समय कैमरे को ही छीन लिया। यह विचार करने की बात है कि यह सब सरकार की इच्छा के अनुसार हो रहा है या फिर प्रशासनिक अधिकारियों के निकम्मेपन के कारण हो रहा है।

हरियाणा प्रदेश सरकार तथा शिक्षा विभाग के आदेशों के अनुसार प्रदेश में कोविड-19 के प्रकोप के चलते स्कूलों में कक्षाएं लगाने पर पाबंदी लगाई हुई है। स्कूलों को दी राहत में केवल नाइंथ क्लास से लेकर 12वीं क्लास तक के बच्चे मात्र 3 घंटे के दौरान अपने डाउट क्लियर कराने के लिए स्कूल बुलाए जा सकते हैं। लेकिन पलवल के तमाम स्कूलों में पूरा स्कूल लगाया जा रहा है, जिसमें एक कक्ष के अंदर 50 से 60 और 70 तक बच्चे बिठाकर उनकी कक्षाएं लगाकर पढ़ाई करवाई जा रही है।

पलवल में प्ले और प्राइमरी स्कूल भी धड़ल्ले से लगाई जा रहे हैं। ऐसे स्कूल संचालकों को ना तो प्रदेश सरकार और प्रशासन का कोई डर है और ना ही उन्हें कोरोना जैसी विश्वव्यापी महामारी से कोई डर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static