बीजेपी नेता पर प्रिंसिपल ने लगाया आरोप, बच्चों के सामने दी गालियां व की हाथापाई, ये था कारण

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 06:06 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र): हरियाणा के यमुनानगर जिले से एक बीजेपी नेता की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं, जहां रायपुर डमौली गांव में खुद को बीजेपी का वरिष्ठ नेता कहकर रामजतन डमोली अपने गुर्गों के साथ स्कूल पहुंचा और महिला प्रधानाचार्य के साथ बदतमीजी की और हाथापाई तक की।

स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि पंचायत विभाग से अधिकारी उनके स्कूल में निरीक्षण के लिए आए हुए थे। इस दौरान डमौली गांव का रामजतन अपने साथ रायपुर गांव के फकीरचंद को लेकर पहुंचा। उन्होंने बताया कि रामजतन का बेटा ओमपाल गांव के ट्यूबवेल पर ऑपरेटर है।

जिसे बुधवार को उन्होंने स्कूल में पानी की कमी होने के चलते मोटर चलाने के लिए कहा था जिसने भी उनके साथ बदतमीजी की और इसके बाद खुद को बीजेपी का बड़ा नेता बताने वाला रामजतन स्कूल पहुंचा और पंचायत सेक्टरी बलबीर के सामने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने उसे बहुत रोकने की कोशिश की कि बच्चों के सामने ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें इसके बावजूद बीच-बचाव करने आए एक बच्ची के अभिभावक केदारनाथ के साथ भी उन लोगों ने हाथापाई की।

प्रधानाचार्य ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस और शिक्षा विभाग को दे दी है. । उन्होंने बताया कि रामजतन डमोली गुंडा प्रवृत्ति का आदमी है और इससे पहले भी कई बार आकर उनके साथ बदतमीजी कर चुका है।

वहीं बच्चों ने बताया कि इससे पहले भी रामजतन यहां आकर कई बार इसी तरह की हरकत कर चुका है और कई बार उनकी पढ़ाई भी उसकी बहस की वजह से प्रभावित हुई है।

जानकारी के मुताबिक रामजतन डमोली हरियाणा कोऑपरेटिव बैंक के 4 जिलों के डायरेक्टर बताए जा रहे हैं. साथ ही बीजेपी ने जिले में भी उन्हें पार्टी की तरफ से पद दिया हुआ है। हालांकि इस बारे में बीजेपी नेताओं से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने ना तो उनका पद बताया और ना ही कैमरे पर आने को तैयार हुए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static