पैरोल पर आए कैदी ने किया सुसाइड, हत्या के मामले में काट रहा था सजा

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 04:51 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी)- इंडियन कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब पंकज नाम के एक युवक ने देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पंकज 21 दिन पहले भोंडसी जेल से पैरोल पर बाहर आया था। शुक्रवार को ही उसे जेल वापस जाना था, लेकिन अज्ञात कारणों से उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया।

पंकज हत्या के मामले में जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था। वह पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था। उसकी पैरोल की अवधि आज खत्म हो रही थी और जेल वापस जाना था, लेकिन उससे पहले ही पंकज ने सुसाइड करने का कदम उठा लिया, जिस पिस्तौल से उसने खुद को गोली मारी वो अवैध बताई जा रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पंकज ने देसी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है। मृतक भोंडसी जेल में हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा था। उसने ये कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है, वहीं ये देसी कट्टा उसके पास कैसे पहुंचा पुलिस इसका भी पता लगा रही है। पुलिस की मानें तो जांच के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static