3 साल की बच्ची का रेप करने वाले दरिंदे को सुनाई गई 20 साल की सजा

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 12:34 PM (IST)

पानीपत:  किला थाना एरिया के नूरवाला में 3 साल की बच्ची से रेप के 4 साल पुराने मामले में फास्ट ट्रैक काेर्ट ने गुरुवार काे दाेषी दरिंदे काे 20 साल के कारावास की सजा सुनाई है। उस पर 1.30 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया, नहीं देने पर 1 साल की जेल अतिरिक्त काटनी हाेगी। यह फैसला फास्ट ट्रैक काेर्ट एवं अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुमित गर्ग ने सुनाया है। मामले में एक आराेपी काे बरी कर दिया गया।

 पुलिस काे दिए बयान में पीड़िता की मां ने बताया कि उसके घर के नीचे गाेदाम है। वह अपनी 3 साल की बेटी काे दूध पिलाकर कपड़े धाे रही थी। कुछ देर बाद देखा ताे बेटी घर पर नहीं थी। पड़ाेसी ने बताया कि आपकी बेटी काे सिंगला फैक्ट्री के गाेदाम का चाैकीदार अनिल गाेदाम की तरफ ले गया।

अनिल यूपी के हरदाेई जिले के मूंगा पूरवा गांव का रहने वाला है। तब मां फैक्ट्री के गाेदाम में पहुंची ताे वहां बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। पास जाकर देखा ताे अनिल बेटी के साथ रेप कर रहा था। बेहाेश अवस्था में बच्ची काे अस्पताल में भर्ती करवाया। उसी दिन पुलिस ने अनिल और उसके साथी यूपी के कन्नाैज के सगरा निवासी धर्मेंद्र काे गिरफ्तार किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static