इंटरनेट पर दोस्त बनकर दिया नौकरी का झांसा, महिला को बंधक बना कर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 03:32 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): इंटरनेट मीडिया पर दोस्त बने महेंद्रगढ़ के एक युवक ने एक विवाहिता का अपहरण कर लिया व अपने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को राजस्थान के कोठपुतली शहर में अंजाम दिया गया, किसी तरह महिला ने अपने-अपने परिवार को संपर्क कर पूरी कहानी बताई और फिर पुलिस फोर्स के साथ परिवार ने महिला को युवकों के चंगुल से मुक्त करवाया।

पुलिस को दिए बयान में हांसी की एक विवाहिता ने बताया कि एक साल पहले इंटरनेट मीडिया पर उसकी दोस्ती महेंद्रगढ़ के एक युवक पवन से हुई थी। पवन ने कहा कि वह उसे नौकरी लगवा देगा। एक महीने पूर्व पवन के कहने पर वह अपने घर से आभूषण व 30 हजार रुपये की नकदी लेकर नारनौंल चली गई। जहां से पवन उसे बाइक पर बैठाकर अपने चाचा के गांव में ले गया। आरोप है कि पवन ने उसके चाचा के घर में एक कमरे में उसे बंद कर दिया। पवन के चाचा ने महिला को पवन के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जिसका उसने विरोध किया तो कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। 



इसके बाद उसे ढूंढते हुए पुलिस उस गांव में पहुंच गई, लेकिन पवन व उसके चाचा के परिवार ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस वापिस आ गई। महिला ने आरोप लगाया है कि गांव के ही सरपंच के घर उसे ले जाया गया जहां पर सरपंच व उसके परिवार वालों ने भी उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद महिला ने किसी तरह अपने परिवार को संपर्क कर पूरी व्यथा बताई। जिसके बाद पुलिस फोर्स फिर से मौके पर पहुंची और महिला को आरोपितों के चंगुल से मुक्त करवाया। 

महिला ने आरोप लगाया है कि पवन के परिवार के सदस्यों व उसके चाचा के गांव के सरपंच ने उसके साथ गलत काम किया है। पुलिस ने पवन उसके चाचा राजेंद्र, पवन की चाची, राजिंद्र का साला व मनोज सरपंच के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static