ड्रग्स के अवैध कारोबारी की 50 लाख रुपये की प्रोपर्टी सील

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 08:46 AM (IST)

भिवानी: जिला पुलिस ने नशे के अवैध सौदागरों पर बड़ी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। सदर थाना पुलिस ने छह किलो 500 ग्राम अफीम तस्करी के आरोप में पांच साल पहले पकड़े गए गांव कितलाना निवासी रणजीत की करीब 50 लाख रुपये की चल-अचल संपत्ति को सील किया है।

सदर थाना पुलिस ने 26 अगस्त 2017 को छापेमारी कर गांव कितलाना निवासी रणजीत को गिरफ्तार किया था। जिसके कब्जे से पुलिस ने छह किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित जेल में बंद है। पुलिस द्वारा ड्रग्स के कारोबार में संलिप्त नशा तस्कर के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

नशा तस्करों की अब संपत्ति को सील करने की कार्रवाई शुरू की है। जिसने अपनी संपत्ति नशे के कारोबार में संलिप्त रहते हुए व नशे द्वारा कमाए हुए धन से अर्जित की है उसे सील किया जा रहा है। इसके तहत थाना सदर भिवानी निरीक्षक पवन कुमार व उनकी टीम द्वारा सोमवार को गांव कितलाना निवासी रणजीत की चल व अचल दोनों प्रकार की संपत्तियों को सील किया गया हैं। जिसकी कुल कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है। इस संपत्ति में आरोपित के मकान, दो कैंटर गाड़ी व एक मोटरसाइकिल शामिल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static