ऐलनाबाद में गोबिंद कांडा का विरोध, बोले- विरोध करने वाले किसान नहीं बल्कि इनैलो कार्यकर्ता

punjabkesari.in Thursday, Oct 14, 2021 - 06:22 PM (IST)

ऐलनाबाद (ब्यूरो): ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा-जजपा के सांझे उम्मीदवार बनकर मैदान उतरे गोबिंद कांडा को भारी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है। आज ऐलनाबाद में गोबिंद कांडा का दो जगह विरोध हो गया। पहले तो ऐलनाबाद में धर्मशाला के बाहर ही किसानों ने कांडा के आगे काले झंडे दिखा दिए वहीं जब गोबिंद कांडा वोटों की अपील के लिए गांव ममेरा कलां पहुंचे तो यहां भी उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari, Haryana

बता दें कि कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन से जुड़े संगठन संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा-जजपा के प्रत्याशी का विरोध करने की अपील की हुई है। किसान मोर्चा की इस अपील का असर कांडा पर उसी दिन से दिखने लगा था, जब उन्हें टिकट देकर उनका नामांकन भरवाया गया।

वहीं विरोध झेलने पर गोबिंद कांडा ने कहा कि भाजपा-जजपा का विरोध करने वाले किसान नहीं बल्कि इनैलो पार्टी के कार्यकर्ता हैं। इनैलो ने हार के बौखलाहट के चलते अपने कार्यकर्ताओं को उनका विरोध करने के लिए पीछे लगाया है। उन्होंने कहा कि इनैलो कार्यकर्ता गांवों में माहौल खराब करने की कोशिश में हैं, जिन्हें हल्के के कई गांवों में ग्रामीणों और किसानों ने भगाया भी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static