टोल प्लाजा को लेकर विरोध जारी, 30 अप्रैल को फिर सड़कों पर दिखेंगे लोग

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 09:27 AM (IST)

पलवल(दिनेश):पंचायत में फैसला किया गया की इस दौरान इलाके के मौजिज लोग व् पंचायत में हिस्सा लेने वाले राजनीतिक दलों के नेता भाजपा के मंत्रियों व विधायकों से मिलकर इस टोल का विरोध करेंगे और उनसे मांग करेंगे की वो भी पंचायत का हिस्सा बनकर इस लूट से जनता को बचाने का काम करें। पंचायत के बाद पूर्व मंत्री कर्ण सिंह दलाल ने बताया की पंचायत की एक कमेटी केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से इस बारे में मीटिंग करेंगी और मंत्री से इस अवैध टोल को हटाने की मांग की जाएगी। 

यदि इसके बाद भी सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो वो इलाके के हित के लिए हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का काम करेंगे इसके लिए उन्होंने आरटीआई लगाई हैं ताकि एनएचएआई के रूल की कॉपी लेकर कोर्ट में टोल के खिलाफ सबूत पेश किये जा सके। 

फरीदाबाद लोकसभा से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर पर निशाना साधते हुए पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने कहा कि यहां के सांसद खुद यहां के लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं। जब भी उन्होंने हरियाणा की विधानसभा में मुद्दे को उठाया तो उनको आश्वासन दिया गया था कि फरीदाबाद लोकसभा में कोई नया टोल नहीं लगने दिया जाएगा। लेकिन उसके बाद भी विश्वासघात करते हुए गदपुरी पर टोल लगाया गया है। पंचायत में साफ कर दिया गया कि अगर अदालत से भी उनको न्याय नहीं मिला तो जन आंदोलन जारी रहेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static