बिजली चोरी पकडऩे गई सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, मारपीट की

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 04:37 PM (IST)

भिवानी, 11 जुलाई (भाषा) हरियाणा के चरखी दादरी स्थित गांव मंदोला में बिजली चोरी पकड़ने गई निगम की सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की। इस दौरान टीम सदस्यों के मोबाइल फोन भी छीन लिए। किसी तरह टीम सदस्य घर से जान बचाकर भागे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मारपीट में घायल टीम सदस्यों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिजली निगम की सतर्कता टीम के सदस्य जेई संदीप नेहरा की अगुवाई में एएसआई चंद्रभान, पुलिसकर्मी भूपेंद्र व सतपाल की टीम गांव मंदोला में बिजली चोरी पकड़ने गई थी। टीम द्वारा जब एक मकान पर छापेमार कार्रवाई की गई तो महिलाओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर टीम सदस्यों को कमरे में बंद कर दिया और मारपीट कर मोबाइल फोन छीन लिए। किसी तरह टीम सदस्य घर से भाग निकले और पुलिस को सूचना दी।

झोझू कलां पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से टीम सदस्यों के मोबाइल वापिस लेकर घायलावस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया।

अस्पताल में भर्ती जेई संदीप नेहरा ने बताया कि टीम द्वारा बिजली की चोरी मामले में कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान अनेक महिलाओं ने उन पर हमला कर कमरे में बंद कर लिया। किसी तरह वहां से निकलकर पुलिस को अवगत करवाया।
वहीं थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static