हरियाणा के जींद में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 05:35 PM (IST)

जींद,11 फरवरी (भाषा) हरियाणा के जींद जिले के सदर थाना इलाके के एक गांव में रात को शौच के लिए गली में निकली नाबालिग लड़की का चार युवकों ने अपहरण कर लिया और एक मकान में ले जाकर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर महिला थाना ने एक महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ अपहरण, एवं सामूहिक दुष्कर्म के अलावा पॉक्सो अधिनियम एवं एससी एसटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया गया है।
पीड़ित लड़की (16) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत तीन फरवरी की देर रात वह गली में शौच के लिए निकली थी। उसी दौरान गांव के ही भारत, भगत सिंह, मनोज एवं शमशेर ने उसका अपहरण कर लिया और उसे एक मकान में ले गए, जहां चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। चारों आरोपितों की करतूत में पड़ोसी महिला सुदेश ने उनका सहयोग किया।
शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी, इसके बाद वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में अवगत करवाया। पीड़िता ने बताया कि बाद में शमशेर एवं भगत सिंह ने उसके घर आकर उनके परिजनों को धमकाया और जातिसूचक गालियां दी।
महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवा कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static