खट्टर के मंदिर विवाद में पूर्व पार्षद समेत कई के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jul 25, 2021 - 04:21 PM (IST)

भिवानी, 25 जुलार्ई (भाषा) हरियाणा के भिवानी जिले के नारनौल शहर के पास खालड़ा की पहाड़ी पर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टरी का मंदिर बनाने के मामले में पूर्व पार्षद समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
उल्लेखनीय है कि नगर परिषद द्वारा मंदिर तोड़े जाने के बाद आरोपियों ने दोबारा इसका निर्माण शुरू कर दिया था।

गौरतलब है कि नारनौल की रघुनाथपुरा की पहाड़ी में नगर परिषद की जमीन है और इस जमीन पर कई परिवारों ने अवैध रूप से घर बनाए हुए थे, 13 जून को नगर परिषद ने इन मकानों को ध्वस्त कर दिया, लेकिन हाल ही में लोगों ने यहां एक चबूतरा बना कर उस पर मुख्यमंत्री की फोटो लगा दी, जिसके सामने लोग सुबह-शाम दीपक जलाते थे।

नगर परिषद के सूत्र ने बताया कि शनिवार को परिषद ने इस चबूतरे को तोड़ दिया था, लेकिन देर शाम फिर से वहां निर्माण कार्य शुरू होने लगा तो नगर परिषद के एक अधिकारी अभय यादव मौके पर पहुंचे।
उनका आरोप है कि वहां पहले से पूर्व पार्षद प्रमोद तेरडिय़ा काफी लोगों के साथ खड़े थे, जिन्होंने पहले नारेबाजी की और फिर आत्मदाह की धमकी देकर हंगामा शुरू कर दिया ।

मामले की जानकारी मिलते ही एसडीएम व डीएसपी भी मौके पर पहुंचे थे। दोनों अधिकारियों के आने के बाद भी लोगों ने काफी हंगामा किया गया। नगर परिषद ने इसकी शिकायत शहर थाना में दर्ज कराई।
नगर पुलिस ने पूर्व पार्षद प्रमोद तेरडिय़ा, मिस्त्री दिनेश व चार अन्य लोगों के खिलाफ धारा 147, 149, 186, 353, 447, 511 के तहत केस दर्ज किया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static