संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने प्रदर्शन किया, एसडीएम आयुष को गिरफ्तार करने की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 07:46 PM (IST)

जींद, 31 अगस्त (भाषा) बसताडा करनाल टोल प्लाजा पर किसानों पर लाठीचार्ज का आदेश देने के मामले में करनाल के उप मंडल अधिकारी (एसडीएम) आयुष सिन्हा के खिलाफ हत्या का मुकद्मा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने तथा बर्खास्त करने की मांग को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसानों ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन किया।
एक किसान नेता ने बताया कि बाद में प्रदर्शनकारियों ने लघु सचिवालय पहुंचकर राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन उपायुक्त नरेश नरवाल को सौंपा। किसानों ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय के बाहर धरना दिया और जिले में किसानों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को रद्द करने की मांग से संबंधित ज्ञापन एसपी वसीम अकरम को सौंपा।
किसानों ने यह चेतावनी भी दी कि अगर पांच सितंबर तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तो छह सितंबर को संयुक्त मोर्चा की बैठक में कोई बड़ा निर्णय लिया जाएगा।

संयुक्त किसान मोर्चा के कैप्टन भूपेंद्र ने बताया कि करनाल के एसडीएम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग से संबंधित ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि अगर पांच सितंबर तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती तो छह सितंबर को संयुक्त किसान मोर्चा कोई बड़ा निर्णय लेने को मजबूर होगा।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static