अपहरण के आरोपी ने थाने में फांसी लगाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 07:16 PM (IST)

भिवानी, चार सितंबर (भाषा) जिले के बवानीखेड़ा कस्बा थाने की हवालात के शौचालय में शनिवार सुबह अपहरण मामले के एक आरोपी ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार आरोपी राजकुमार की हत्या की गई है।
गांव सिवाना निवासी कश्मीरी ने बताया कि वह तीन भाई है। 27 अगस्त 2021 को गांव बड़सी से एक नाबालिग युवती के लापता होने का बवानीखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इस मामले में उसके भाई राजकुमार पर नाबालिग को भगा कर ले जाने के आरोप लगे थे। इस मामले में दो दिन पहले बवानीखेड़ा पुलिस पूरे परिवार को थाने में ले गई थी। उसने बताया कि उसकी मां व दोनों भाईयों को थाने ले जाकर प्रताड़ित किया गया।

उसने बताया कि पुलिस ने राजकुमार को अम्बाला से बरामद किया। वहां से नाबालिग युवती को भी पुलिस लेकर आई, जिसके बाद पुलिस ने राजकुमार के खिलाफ भादंसं की धारा 363 व 366 के तहत अपहरण का केस दर्ज किया। इस मामले में शनिवार को पुलिस द्वारा राजकुमार को अदालत में पेश किया जाना था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह, डीएसपी मुख्यालय वीरेंद्र सिंह व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच की।
पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि पुलिस अभी जांच कर रही है। मजिस्ट्रेट जांच के बाद परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static