किसानों के लखीमपुर खीरी कूच को लेकर सोनीपत में शांति बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 10:16 AM (IST)

सोनीपत, छह अक्टूबर (भाषा) हरियाणा के सोनीपत में जिलाधीश ललित सिवाच ने बुधवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं और अन्य किसानों के वहां कूच करने की घोषणा के बीच जिले में शांति एवं कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के आदेश जारी किए गए हैं।

सिवाच ने अपने आदेश में पुलिस थाना राई के तहत आने वाले क्षेत्र में सोनीपत तहसीलदार मनोज अहलावत को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। अहलावत के साथ पुलिस विभाग से डीएसपी विपिन काद्यान की ड्यूटी रहेगी। इसी तरह, पुलिस स्टेशन कुंडली क्षेत्र में नायब तहसीलदार राई सतीश कुमार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तथा पुलिस विभाग से डीएसपी विरेन्द्र कुमार की ड्यूटी लगाई गई है।

आदेश के मुताबिक, हलदाना बॉर्डर से बहालगढ़ तक के क्षेत्र में तहसीलदार गन्नौर रविन्द्र हुड्डाा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट और उनके साथ कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग से डीएसपी गन्नौर जोगिन्द्र राठी को तैनात किया गया है।

जिलाधीश ने अपने आदेश में कहा कि अगर कोई भी शरारती तत्व यातायात या कानून-व्यवस्था को प्रभावित करता है तो उसके सख्त कार्रवाई की जाएगी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News

static